मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टायर फटने से पलटा लोडिंग वाहन, एक की मौत, चार घायल

मुरैना-श्योपुर हाईवे पर लोकेशन बोर्ड लगाने आया मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन का टायर फटने से पलट गया. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Jan 30, 2021, 10:33 PM IST

Tire burst reflex loading vehicle
टायर फटने से पलटा लोडिंग वाहन

श्योपुर। पीडब्ल्यूडी सड़क पर लोकेशन बोर्ड लगाने आया मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन का टायर फटने से पलट गया. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

टायर फटने से हुआ हादसा

मामला बरगवां थाना क्षेत्र का है. जहां मुरैना-श्योपुर हाइवे पर सिरोही मंदिर के पास श्योपुर से जा रही लोडिंग वाहन का टायर फट गया. टायर फटने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में दशरथ बनवासी की वाहन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. उसके अन्य चार साथी भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बरगवां थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम करावाकर मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है.

वाहन पर सवार राहुल ने बताया

लोडिंग वाहन में सवार राहुल बनवासी का कहना है कि, हम डिंडौरी जिले से यहां पर पीडब्ल्यूडी की सड़क पर लोकेशन बोर्ड लगाने के लिए आए थे. तभी मंदिर के पास एकदम से टायर फटने की आवाज आई. जिसके बाद हमारा वाहन पलट गया. जिसमें हम चार लोग घायल हो गए एक हमारे साथी की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details