मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुरः मनचलों से परेशान युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, इलाज जारी

मामला बड़ौदा थाना क्षेत्र का है जहां एक युवती को सोइकला गांव के 4 मनचले युवक परेशान कर रहे थे. मामला इतना बढ़ गया कि परेशान होकर युवती ने आत्महत्या की कोशिस की.

By

Published : May 28, 2019, 11:49 PM IST

पुलिस

श्योपुर। मनचलों की छेड़कानी से परेशान होकर 12वीं की छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. छात्रा ने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसपर मनचलों के नाम भी लिखे है. छात्रा आत्महत्या करने की कोशिश में घर पर रखी दवाई की पूरी बोटल पी लिया. जिसके बाद हालत बिगड़ने पर छात्रा को अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

मामला बड़ौदा थाना क्षेत्र का है जहां एक युवती को सोइकला गांव के 4 मनचले युवक परेशान कर रहे थे. मामला इतना बढ़ गया कि वे युवती को फोन पर भी धमकाने लग गए. युवती ने मां और मामा से शिकायत की तो वे छात्रा को लेकर शिकायत करने बड़ौदा थाने पहुंच गए.

जहां पुलिस वालों ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें थाने में कुछदेर बैठाकर रखा और बिना कार्रवाई किये छोड़ दिया. जिसके बाद आरोपियों ने पूरे परिवार को परेशान कर जान से मारने की धमकी देना शुरु कर दिया. पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की जिस वजह से परेशान युवती ने आत्म हत्या करने के की कोशिश की.

युवती के परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे है. पुलिस अधिकारी युवती के आत्महत्या की कोशिश करने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details