मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MMS दिखाकर बेटी से लंबे समय से पिता कर रहा था रेप, दो बेटियों से मंगवाता था भीख

श्योपुर से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 4, 2019, 6:52 PM IST

कलयुगी पिता ने रिश्तों को किया शर्मसार

श्योपुर। श्योपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता अपनी ही एक बेटी का लंबे समय से बार बार रेप कर रहा था, साथ ही वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था, जबकि बाकी दो बेटियों से भीख मंगवाता था. एसपी नगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द इस मामले की चार्चशीट अदालत को सौंपी जाएगी. ताकि जल्द से जल्द आरोपी को सजा मिल सके.

नगेंद्र सिंह, एसपी श्योपुर

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के धान मील बस्ती का है. जहां एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को ही अपनी हवश का शिकार बना डाला. एसपी ने बताया कि आरोपी पिता रेप का वीडियो भी बनाया था. जिसके आधार पर वह अपनी बेटी का डरा रहा था.

आरोपी अपनी दूसरी दो बेटियों से भीख मंगवाता था. इसी बीच चाइल्ड लाइन ने दो छोटी बेटियों को भीख मांगते समय पकड़कर चाइल्ड केयर में भेजा था. जहां बाद में आरोपी पिता को चेतावनी देते हुए दोनों बेटियों को घर पहुंचा दिया था. इस बीच उसकी एक बेटी ने बाल कल्याण समिति को फोन कर पूरी घटना बता दी. जिस पर समिति ने एक्शन लेते हुए चाइल्ड लाइन और पुलिस को सूचना दी और तीनों बच्चियों को घर से रेस्क्यू कर उन्हें वन स्टॉप सेंटर भिजवा दिया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करवा लिया है. उसके खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details