मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, 45 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार

पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़ में 45 हजार रुपए का इनामी डकैत रामसेवक यादव पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

By

Published : Dec 28, 2019, 11:33 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 3:46 PM IST

Encounter between police and dacoits in sheopur
मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी डकैत

श्योपुर। पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़ में 45 हजार रुपए का इनामी डकैत रामसेवक यादव पैर में गोली लगने से घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी को भी डकैतों की गोली लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया. घायल हुए डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. साथ ही बाकी डकैतों की तलाश शुरु कर दी है.

मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी डकैत

मामला जिले के गसवानी थाना इलाके के झुमका खोह के जंगल का है. जहां शनिवार की सुबह किसी बडी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे इनामी डकैतों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली. जिसके बाद एसपी नगेन्द्र सिंह पुलिस टीमों को लेकर जंगल में उतर गए और डकैत जिस जगह छिपे हुए थे. उस जगह की घेराबंदी करने लगे, लेकिन डकैतों को पुलिस के पहुंचने की भनक लग गई और उन्होंने बंदूकों से अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने फायरिंग की. करीब 40-40 से ज्यादा राउंड फायर किए गए. इस दौरान 45 हजार रुपए के इनामी डकैत रामसेवक यादव के पैर में गोली लग गई. घायल डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन मौके का फायदा देखकर बाकी डैकेत फरार हो गए. चंबल संभाग के डीआईजी अशोक गोयल का कहना है कि डकैतों को पकड़ने की पुलिस की कार्रवाई सराहनीय है.

Last Updated : Dec 29, 2019, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details