मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 14, 2021, 12:08 PM IST

ETV Bharat / state

एटीएम बूथ में तोड़फोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

श्योपुर जिले के विजयपुर नगर में बदमाशों ने एटीएम बूथ में तोड़फोड़ कर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Demolition at ATM
एटीएम बूथ में तोड़फोड़

श्योपुर।जिले में चोरी और लूट की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है. मामला विजयपुर नगर का है. जहां बेखौफ बदमाशों ने एसबीआई बैंक के एटीएम बूथ में तोड़फोड़ कर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. इस दौरान एटीएम का सायरन बज गया. जिससे बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और आरोपियों को एटीएम से रुपये लूटे बगैर ही फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलने के बाद विजयपुर थाना पुलिस द्वारा एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खगाले गए. जिसमें एक आरोपी एटीएम से तोडफोड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है. उसके हुलिया के आधार पर पुलिस ने देर शाम एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. बता दें कि, एटीएम से लूट करने के प्रयास की इस घटना से पहले भी विजयपुर में एक के बाद लूट, चोरी सहित अन्य अपराधिक घटनाएं घट चुकी हैं. जिले में अपराधियों को कानून का जरा भी भय नहीं है. यहीं वजह है कि एटीएम बूथ के सामने एसडीएम का बंगला होते हुए भी बदमाश एटीएम से लूट की वारदात को अंजाम देने से घबराए नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details