मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मायके से ससुराल पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

श्योपुर में मायके में रह रही युवती के ससुराल पहुंचते ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. वहीं घटना की शिकायत मिलने के बाद मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 8, 2020, 5:39 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 6:51 PM IST

death of young lady who reached her in-law's home
ससुराल पहुंची युवती की संदिग्ध मौत

श्योपुर।मायके से अपने ससुराल पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. वहीं इस मामले में मृतक युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर युवती की हत्या कर फांसी पर लटकाने के आरोप लगाया है. और बड़ौदा थाना में ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. घटना की शिकायत मिलने के बाद मामले को संदिग्ध मानते हुए FSL टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ससुराल पहुंची युवती की संदिग्ध मौत


घटना बड़ौदा थाना इलाके के मुंडला गांव की है. जहां मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि जब से युवती की शादी हुई है तब ही से उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते आ रहे है, जिसके लिए परिजनों ने कई बार ससुराल पक्ष को समझाया. कुछ दिनों पहले झगड़ा हो गया था, जिसके बाद युवती अपने मायके में ही रह रही थी.


परिजनों ने बताया कि बीते दिन युवती के ससुराल वाले रिश्तेदारों को लेकर उसके मायके आए और समझा-बुझाकर आगे कभी मारपीट न करने का आश्वासन देकर उसे अपने साथ घर ले गए थे. वहीं परिजनों का आरोप है कि युवती को घर ले जाने के बाद देर रात फिर उसके साथ मारपीट की गई और उसे जान से मार कर रस्सी से लटका दिया. मृतिका के परिजनों ने मांग की है कि उनकी बेटी की हत्या करने वाले उसके ससुराल पक्ष के लोगों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. मामले की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची बड़ौदा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच FSL टीम ने शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details