मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पिकनिक मनाने गए युवक नदी में डूबा, 30 घंटे बाद मिला शव

By

Published : Sep 15, 2020, 7:29 PM IST

श्योपुर के जरेर बालाजी मंदिर पर चार युवक पिकनिक मनाने गए थे. तभी चंबल नदी पर एक युवक के पास घूमते वक्त अचानक एक युवक का पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया. जहां 30 घंटे बाद युवक का शव नदी में तैरता हुआ मिला.

Youth drowned in river in Sheopur
श्योपुर में नदी में बहा युवक

श्योपुर। जरेर के बालाजी मंदिर पर चार युवक पिकनिक मनाने गए थे. जहां युवक लौटते वक्त चंबल नदीं पर रुके. इस दौरान एक युवक का पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया. उसे बचाने के लिए तीनों दोस्त भी नदीं में कूदे लेकिन तेज बहाव होने के कारण वह अपने दोस्त को बचा नहीं पाए.

मामला जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर जरेर के बालाजी का है जहां पर रवि शंकर माली अपने चार दोस्तों के साथ एमपी और राजस्थान के बॉर्डर पर चंबल नदी के बीचों-बीच स्थित जरेर बालाजी मंदिर पर पिकनिक मनाने गए थे. इसी दौरान साथियों के साथ पिकनिक मना कर लौट रहे, तभी रविशंकर माली नाम के युवक का पैर फिसल गया और वह नदी में बहने लगा इसी दौरान बहता देख, उसके तीन साथियों ने भी नदी में छलांग लगा दी, लेकिन उन्होंने खुद को बहता देखते हुए नदी के रपटे पर बने हुए पिलर पकड़ लिए और मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तो सकुशल बाहर निकाल लिया गया.

पुलिस ने बताया कि रविशंकर बह गया जिसका सब 30 घंटे बाद चंबल घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूरी पर मिला. चौकी प्रभारी का कहना है कि चार युवक पिकनिक मनाने गए थे उसके बाद 3 को तो सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन एक बह गया था, उसका शव एसडीआरएफ के द्वारा मोटर बोर्ड की मदद से घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूरी पर मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details