मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सवाई माधौपुर से लौटे मजदूर,  सीएम ने टेलीकॉन्फ्रेंसिंग से की बात

By

Published : Apr 26, 2020, 8:50 PM IST

श्योपुर जिले के 238 मजदूरों को राजस्थान के माधौपुर से श्योपुर से वापस लाया गया, जिनसे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टेली कॉफ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा की.

Chief Minister discussed with the workers who came to sheopur from Sawai Madhapur through teleconferencing
मुख्यमंत्री ने सवाई माधौपुर से आये मजदूरो से टेली काॅफ्रेसिंग के माध्यम से की चर्चा

श्योपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने श्योपुर जिले के 238 मजदूर राजस्थान के सवाई माधौपुर में कोरोना वायरस के अंतर्गत लगे लॉकडाउन में फस गये थे. इन मजदूरो द्वारा मुख्यमंत्री से अपने घर वापसी श्योपुर जिला पहुंचने की जिज्ञासा जताई थी. जिसके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने श्योपुर कलेक्टर प्रतिभा पाल को निर्देश दिए कि बसों द्वारा राजस्थान के सवाई माधौपुर से श्योपुर जिले के मजदूरो को बुलाया जाए.

कलेक्टर ने शीघ्र अधिकारियो का दल भेजकर बसों के माध्यम से सभी मजदूरो की घर वापसी कराई. मुख्यमंत्री ने सवाई माधौपुर से अपने घर ग्राम पंचायत और ढेगदा गांव आए मजदूर प्यारेलाल एवं सूरज से टेली कॉफ्रेसिंग के माध्यम से आज चर्चा की.

मुख्यमंत्री ने मजदूरो से टेली कॉफ्रेसिंग के दौरान चर्चा में कहा कि ढेगदा गांव में 22 लोग अपने परिवार सहित चना फसल काटने के लिए गये थे. इसी बीच लॉकडाउन लग गया था. सवाई माधौपुर में 20 दिन तक फसें रहें.

मुख्यमंत्री ने उनके संकुशल वापसी के बारें में पूछा तब दोनो मजदूरों ने बताया कि हमें सभी सुविधाएं सरकार द्वारा प्राप्त हुई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आप और सभी मजदूर जो राजस्थान के सवाई माधौपुर से बस द्वारा बुलवाये गये है. सभी आराम से रहें. भगवान चाहेगा तो इस बीमारी से निकलकर बाहर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details