मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ठंड से कांप रहा श्योपुर, 3 डिग्री के नीचे पहुंचा पारा

पूरा मध्यप्रदेश ठंड से कांप रहा है. श्योपुर में भी बीते चार दिनों से तापमान 3 डिग्री बना हुआ है, जिसके चलते लोगों को खाफी परेशानी हो रही है. ठंड के कारण लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया हैं.

By

Published : Dec 31, 2019, 8:37 PM IST

cold-is-causing-inconvenience-to-the-people-of-sheopur
श्योपुर में ठंड का प्रकोप जारी

श्योपुर। बीते 4 दिनों से श्योपुर का तापमान 3 डिग्री बना हुआ है. हाड़ कंपा रही सर्दी की वजह से आमजन बेहाल है. सुबह के वक्त सर्दी इतनी ज्यादा पड़ रही है कि लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो रहा हैं. मंगलवार सुबह से ही सूर्य देव के दर्शन करने को तरसे श्योपुर के ठंड में ठिठुर रहे हैं.

श्योपुर में ठंड का प्रकोप जारी
बता दें कि दोपहर एक बजे के बाद धूप जरूर निकली, लेकिन 1 घंटे बाद सूरज आसमान में छाए हुए बादलों में छुप गया. इस वजह से धूप भी निकलना बंद हो गई. सर्द हवा चलने की वजह से शाम होते ही सर्दी का सितम और भी ज्यादा बढ़ गया, जिससे बाजार और दफ्तरों से घर लौट रहे लोग काफी परेशान हैंबीते सोमवार की तुलना में जिले के न्यूनतम तापमान में 0.5 डिग्री और अधिकतम में 1.06 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने मंगलवार सुबह चली हवा में 94% शाम को 64% नमी दर्ज की हैं. बढ़ी हुई सर्दी की वजह से शाम होते ही बाजारों में सन्नाटा पसारा रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details