मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'घंटानाद आंदोलन' के तहत बीजेपी ने किया विरोध-प्रदर्शन, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Sep 12, 2019, 11:00 AM IST

बीजेपी ने प्रदेशव्यापी 'घंटानाद आंदोलन' के तहत कलेक्ट्रेट का घेराव कर जमकर नारेबाजी की. बीजेपी ने प्रदेश सरकार की नीतियों और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर घंटे-घड़ियाल और झांझ-मंजीरा बजाकर सरकार को जगाया.

'घंटानाद आंदोलन' के तहत बीजेपी ने किया विरोध-प्रदर्शन

श्योपुर। प्रदेश सरकार की नीतियों और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने प्रदेशव्यापी 'घंटानाद आंदोलन' के तहत कलेक्ट्रेट का घेराव किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घंटे-घड़ियाल और झांझ-मंजीरा बजाकर सरकार को जगाया और 'मध्यप्रदेश बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ' के नारे लगाए. श्योपुर में भी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया.

'घंटानाद आंदोलन' के तहत बीजेपी ने किया विरोध-प्रदर्शन


बीजेपी का कहना है कि 9 महीने बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है और उसे जनता के हितों की चिंता नहीं है. बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा कि राज्य सरकार केवल और केवल भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बना रही है. बीजेपी विधायक का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने बाद से युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं. किसान और पीड़ितों की कोई सुनने वाला नहीं है, लेकिन सरकार गहरी नींद में सो रही है.


बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी का आरोप है कि शिवराज सरकार जनता के हित में कई काल्याणकारी योजनाएं चला रही थीं, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने सारी योजनाओं को बंद कर दिया. उनका कहना है कि सरकार में आने से पहले कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन 9 महीने बीत जाने के बाद अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details