मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेताओं ने कलेक्टर से रैन बसेरे को चालू कराने की मांग

By

Published : Dec 31, 2020, 7:20 AM IST

जिला बीजेपी कमेटी ने श्योपुर जिला अस्पताल के रैन बसेरे का जायजा लिया. रैन बसेरे में ताला लटका मिला तो कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव से चर्चा कर चालू कराने की मांग की है.

Demand to start night shelter
रैन बसेरे को चालू कराने की मांग

श्योपुर। जिला अस्पताल के बने रैन बसेरे का जिला बीजेपी कमेटी ने मुआयना किया. निरीक्षण के दौरान रैन बसेरे पर ताला लटकता देखा गया. जिसके बाद कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव से चर्चा कर चालू कराने की मांग की है. जिससे दूरदराज से आए हुए मरीजों के परिजनों को रात ठहरने के लिए परेशानियों का सामना नहीं उठाना पड़ेगा.

रैन बसेरे खालने की मांग
श्योपुर जिला अस्पताल में 5 वर्ष पहले बनाया गया था, लेकिन अभी तक आरंभ नहीं किया गया है. जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रैन बसेरे के भवन में बने दो कमरों में ना तो पलंग की कोई व्यवस्था है और ना ही उनके ताले खुले हैं जिसे लेकर जिला भाजपा कमेटी ने कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव से चर्चा कर जल्द आरंभ किए जाने की मांग की है.

बीजेपी नेताओं ने की कलेक्टर से चर्जा

पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष महावीर सिंह सिसोदिया का कहना है कि जिला अस्पताल में मरीजों के साथ आ रही परिजनों के लिए बनाए गए रैन बसेरे को अभी तक आरंभ नहीं किया जा सका है. यह वजह है कि आज हम लोग यहां दीनदयाल रसोई योजना की तैयारी को लेकर जगह चयनित करने के लिए आए थे, लेकिन जहां पर आकर देखा तो रैन बसेरा भी बंद पड़ा है. उनका कहना बहै केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चर्चा करके जल्द यहां पर दीनदयाल रसोई योजना वह रैन बसेरे को आरंभ कराया जाएगा. जिससे बाहर से आने जाने वाले मरीजों और उनके परिजनों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े.


ABOUT THE AUTHOR

...view details