मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 1, 2020, 7:36 AM IST

ETV Bharat / state

बाइक-ऑटो की टक्कर के बाद दो पक्षों में मारपीट, 12 घायल, तीन की हालत गंभीर

श्योपुर में बाइक और ऑटो की टक्कर के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें 12 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.

Bloody conflict on two sides
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

श्योपुर। शहर के खरंजा रोड पर बाइक और ऑटो की टक्कर के बाद दो गुटों में विवाद हो गया. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष ने कुछ लोगों की जमकर पिटाई कर दी. दोनों पक्षों के विवाद में करीब 12 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों की हालत गंभीर होने की वजह से तीनों को जिला अस्पताल से कोटा रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष

थाना प्रभारी रमेश डांडे ने बताया कि शहर के वार्ड क्रमांक 13 में एक बाइक से ऑटो टकरा गई. इस पर बाइक सवार और ऑटो चालक के बीच कहासुनी हो गई. बाइक सवार और ऑटो ड्राइवर दोनों ही शहर के वार्ड 13 खरंजा रोड निवासी होने की वजह से एक-दूसरे को जानते भी थे. इसी के चलते बाइक सवार युवक के परिजन और उसके समाज के लोग ऑटो चालक के घर पहुंच गए. तभी ऑटो सवार युवक के परिजनों और पड़ोसियों ने छतों पर खड़े होकर ताबड़तोड़ पथराव करना शुरु कर दिया, जबकि बाइक सवार के परिजनों ने भी पत्थर मारना शुरू कर दिया. जिसमें 12 लोग घायल हो गए हैं.

रमेश डांडे बताया कि खूनी संघर्ष में एक पक्ष के चार लोग, जबकि दूसरे पक्ष के 8 लोग घायल हो गए हैं. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उनका कहना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details