मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में अपराध अनलॉक, दिनदहाड़े लूट की कोशिश, पूरी करतूत CCTV में कैद

शाजापुर में लूट और चोरी की वारदातों इन दिनों आम बात हो गई. अब तो आरोपी दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में डिप्टी कलेक्टर बंगले के सामने एक व्यापारी के साथ लूट की पूरी घटना CCTV में कैद हुई है. हालांकि, फरियादी ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों को मंसूबों पर पानी फेर दिया.

By

Published : Oct 22, 2020, 1:15 PM IST

Robbery from businessman
लूट की कोशिश नाकाम

शाजापुर। जिले में पुलिस की लचर व्यवस्था के कारण बदमाश बेखौफ होकर कई बदमाश अपराध की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को एसपी बंगले से महज 100 मीटर दूर सब्जी व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है.

लूट की कोशिश नाकाम

मामला महूपुरा इलाके का है, जहां एसपी निवास के पास और डिप्टी कलेक्टर बंगले के सामने रोड पर एक दिन पहले प्याज व्यापारी के बेटे सैफुद्दीन उर्फ गोलू जो मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैग में चार लाख रुपए लेकर जा रहा था, उसी दौरान वहां चार बदमाशों ने मोटरसाइकिल से प्याज व्यापारी के बेटे का बैग छीन लिया. पीड़ित ने भी हिम्मत नहीं हारी और मोटरसाइकिल को छोड़कर बदमाशों से बैग छिन लिया. बदमाशों ने बैग छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन इसी बीच एक आटो रिक्शा और दूध वाले की मोटरसाइकिल भी आ गई, और बदमाशों की मोटरसाइकिल से टकरा गई. बदमाश बैग छोड़ कर भाग गए.

पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई है. वहीं उस दौरान आसपास के दुकानदार और गुजरने वाले लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने भी युवक की मदद नहीं की. चारों बदमाश भी आसानी से भाग गए. पीड़ित युवक ने कोतवाली पुलिस में शिकायत भी की है. घटना का पूरा CCTV फुटेज भी सामने आ गया है. हालांकि पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें-राजधानी भोपाल फिर शर्मासार, 24 घंटे के अंदर दो नाबालिगों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक व्यापारी घर से बैग में पैसे लेकर मंडी की ओर आ रहा था. इसी दौरान महूपूरा इलाके में चार अज्ञात बदमाशों ने आकर उनकी गाड़ी का आगे गाड़ी लगा दी, और बैग छीन लिया. इसी दौरान उसकी गाड़ी एक कार से टकरा गई. और फरियादी ने उनसे रुपए से भरा बैग वापस छीन लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details