मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर: बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

By

Published : Jul 25, 2020, 4:07 PM IST

शाजापुर में शनिवार और रविवार को कलेक्टर के आदेश पर पूरी तरह लाॅकडाउन रहा. प्रशासन द्वारा दी गई रियायतों के साथ कुछ दुकानें खोली गई थी. वहीं इस दौरान बेवजह बाहर घूमने वालों पर कार्रवाई की गई.

police action
पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

शाजापुर। कलेक्टर दिनेश जैन के आदेशानुसार शनिवार को शाजापुर में टोटल लॉकडाउन रहा. कलेक्टर के आदेश अनुसार आपातकालीन सेवाओ में शामिल मेडिकल खुले रहे. वहीं दूध डेयरी खोलने की सशर्त अनुमति दी गई थी. जिसका दूध डेयरी संचालकों ने पालन करते हुए तय समय सीमा में अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए.

दोपहर में प्रशासनिक अधिकारी शहर का भ्रमण करते दिखाई दिए. वहीं शाजापुर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस अमला तैनात रहा. शहर की सड़कों पर बेवजह घूमने वाले बाइक सवारों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई और चालानी कार्रवाई की. शाजापुर के ट्रॉफिक पाइंट, चौक बाजार और टंकी चौराहा पर पुलिस ने बाइक सवारों के चालन बनाएं.

शहर की सड़कों पर बेवजह घूमने वाले बाइक सवारों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई और चालानी कार्रवाई की. शाजापुर के ट्रॉफिक पाइंट, चौक बाजार और टंकी चौराहा पर पुलिस ने बाइक सवारों के चालान काटे. बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. जिसके तहत प्रदेशभर में शनिवार और रविवार को टोटल लाॅकडाउन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details