मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवास: SDM ने पैदल चलकर लिया नगर का जायजा, लोगों से की ये अपील

देवास जिले में कोरोना संक्रमण को देखते हुए कन्नौद एसडीएम नरेंंद्र धुर्वे ने खातेगांव नगर का पैदल भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से प्रशासन के नियमों का पालन करने की अपील की.

By

Published : Jul 18, 2020, 3:02 AM IST

dewas
dewas

देवास। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप दिनप्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिले में भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसी को देखते हुए कन्नौद एसडीएम नरेन्द्र सिंह धुर्वे ने पैदल भ्रमण कर नगर का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि वैश्विक आपदा कोरोना महामारी के संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है. इसलिए शासन के निर्देशों का पालन करें. उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अनलॉक गाइडलाइन की अनदेखी हुई तो होगी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

एसडीएम नरेंद्र सिंह के साथ प्रशासन का पूरा महकमा मौजूद रहा. सभी ने मुख्य बाजार से राजवाड़ा चौराहा, नगर परिषद चौराहा तक नगर में पैदल मार्च किया. इस दौरान कोरोना संक्रमण बीमारी के बचाव को लेकर सख्त हिदायत के बाद भी लापरवाही बरत रहे व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई, एसडीएम के निर्देशन में नगर परिषद के राजस्व अमले के द्वारा राजस्व वसूला गया.

एसडीएम ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में सभी को मिलकर लड़ना है, शासन-प्रशासन का सहयोग करें. हमेशा सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहने, शारीरिक दूरी का पालन करें, हाथों को बार-बार धोए. कोरोना वायरस सक्रमणकारी बीमारी के बचाव की जागरूकता लाने के लिए प्रशासन का सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details