मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य सर्वेक्षण का काम कर रही आशा कार्यकर्ता के साथ अभद्रता, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शाजापुर में 'किल कोरोना अभियान' के तहत आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर कोरोना को लेकर सर्वे कर रही हैं. पोचानेर गांव में आशा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

Indecency with ASHA worker doing health survey, police registered a case
स्वास्थ्य सर्वेक्षण का काम कर रही आशा कार्यकर्ता के साथ हुई अभद्रता, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Jul 5, 2020, 5:34 PM IST

शाजापुर। 'किल कोरोना अभियान' के तहत आशा कार्यकर्ता स्वास्थय सर्वेक्षण का काम कर रही हैं. वहीं कालापीपल तहसील के पोचानेर गांव में आशा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट और थर्मल स्कैनर मशीन को तोड़ने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आशा कार्यकर्ताओं ने अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है.

आशा कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता

'किल कोरोना अभियान' क्षेत्र प्रभारी तहसीलदार राजाराम करजरे ने बताया कि पोचानेर कि आशा कार्यकर्ता रेखा परमार, कीर्ति देशमुख के साथ कोरोना वायरस के तहत घर-घर सर्वे कर रही थीं. स्क्रीनिंग करने के दौरान जब वह ग्राम पोचानेर के ही निवासी ओम प्रकाश उर्फ भुरू परमार के घर के सामने पहुंची, तो वह बाहर आकर उनके साथ अभद्र भाषा और गाली गलौज करके बात करने लगे. इसके बाद उन्होंने आशा कार्यकर्ता से थर्मल मशीन छीनकर उसे भी तोड़ दिया.

आशा कार्यकर्ताओं के साथ हुई अभद्रता को लेकर अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस ने धारा 353, 323, 294, 506 के तहत शासकीय कार्य में बाधा डालने और गाली गलौज करने का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आशा कार्यकर्ताओं ने शाजापुर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details