मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्वास्थ्य विभाग ने सुयश सोनोग्राफी सेंटर का किया निरीक्षण, मिली कई अनियमितताएं

By

Published : Dec 5, 2020, 8:06 PM IST

शाजापुर में जिला प्रशासान एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुयश सोनोग्राफी सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान कई अनियमितताएं पाई गई. जिसके बाद सोनोग्राफी सेंटर पर पंचनामा बनाकर सील कर दिया.

Sonography center inspected
सोनोग्राफी सेंटर का किया निरीक्षण

शाजापुर। शाजापुर में जिला प्रशासान एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुयश सोनोग्राफी सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान कई अनियमितताएं पाई गई. जिसके बाद सोनोग्राफी सेंटर पर पंचनामा बनाकर सील कर दिया. दरअसल, जिले में सोनोग्राफी सेंटर को लेकर कलेक्टर को कई शिकायतें मिली थी, जिस पर कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में सोनोग्राफी सेंटरों की जांच के लिए दल का गठन किया गया. जिसमें डिप्टी कलेक्टर जूही गुप्ता, तहसीलदार मुन्ना अड़, आरएमओ डॉ. संजय खंडेलवाल सहित प्रशासनिक अधिकारियों को जिले में सोनोग्राफी सेंटर की जांच का जिम्मा दिया गया. वहीं शनिवार को नईसड़क स्थित सुयश सोनोग्राफी सेंटर पर दल पहुंचा. जहां डॉक्टर अजीत सिंह और स्मिता सिंह नदारद थे, तो वहीं जांच करने पहुंची टीम को सोनोग्राफी सेंटर पर सोनोग्राफी मशीन ही नहीं मिली. जांच दल द्वारा कार्रवाई करते हुए सुयश सोनोग्राफी सेंटर को सील कर दिया गया

सुयश सोनोग्राफी सेंटर पर जांच करने के लिए दल आया था, लेकिन यहां पर सुयश सोनोग्राफी सेंटर को संचालित करने वाले डॉक्टर नहीं मिले और ना ही सोनोग्राफी करने की मशीन मिली. कुछ महिलाएं सोनोग्राफी कराने आई थी, उनके बयान लिए गए हैं. इसके साथ ही सुयश सोनोग्राफी सेंटर को सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details