मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो अलग- अलग हादसों में डूबे चार मासूम, दो की मौत, दो तलाश जारी

प्रदेश में दो अलग-अगल जिलों में डूबने से चार मासूमों की जान चली गई. पहली घटना शाजापुर के शुजालपुर की है, जहां नेवज नदी में नहाते वक्त तीन मासूम बच्चे डूब गए. दूसरी घटना देवास जिले के बागली तहसील की है, जहां एक 6 वर्षीय तालाब में डूब गया.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:20 PM IST

शुजालपुर में नदी में नहाते वक्त तीन बहे

शाजापुर/देवास। जिले के शुजालपुर की नेवेज नदी में नहाते वक्त तीन बच्चे बह गए. घटना की जानकारी लगते ही एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुट गई. वहीं देवास जिले के बागली में निर्माणाधीन तालाब में डूबने से 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई. स्कूल के पास बने तालाब के पास खेलते समय मासूम गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

शुजालपुर में नदी में नहाते वक्त तीन बहे

सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू टीम उन्हें निकालने का प्रयास कर रही थी, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगी. जिसके बाद भोपाल एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया. एनडीआरएफ टीम ने दोपहर तक एक बच्चे का शव निकाल लिया था, बाकी दोनों बच्चों की खोजबीन जारी है.

निर्माणाधीन तालाब में डूबने से 6 वर्षीय बालिका की मौत

बागली में तालाब में डूबने से छ: वर्षीय मासूम की मौत

देवास जिले के बागली थाना अंतर्गत कैलाशनगर गांव में निर्माणाधीन तालाब में डूबने से मासूम बच्ची की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूल के पास खेल मैदान के समीप बन रहे तालाब में बच्ची गिर गई. जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन से खेल मैदान के पास बन रहे तालाब को लेकर विरोध दर्ज कराया था, लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details