मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 27, 2020, 1:53 AM IST

ETV Bharat / state

महिलाकर्मी ने प्राचार्य पर लगाया छेड़खानी का आरोप, लालघाटी थाने में मामला दर्ज

शासकीय पंडित बालकृष्ण शर्मा स्नातकोत्तर महाविद्यालय शाजापुर के प्रभारी प्राचार्य पर महिला कर्मचारी की शिकायत पर लालघाटी थाने में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया है.

female servant accused college principal of molestation in Shajapur
शाजापुर लालघाटी थाना

शाजापुर।शासकीय पंडित बालकृष्ण शर्मा स्नातकोत्तर महाविद्यालय की एक महिला भृत्य ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया. इस बात को लेकर महिला के परिजनों एवं कॉलेज के विद्यार्थियों ने जमकर हंगामा किया. आरोपी प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए विद्यार्थियों ने लालघाटी थाने पर पहुंचकर पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की. इस मामले में विद्यार्थियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एडिशनल एसपी के साथ भी जमकर बहस की. गुस्साए छात्र प्रभारी के घर पहुंचे जहां पर उन्होंने नारेबाजी करते हुए पत्थर भी बरसाए.

महिला भृत्य ने कॉलेज प्राचार्य पर लगाया छेड़खानी का आरोप

यह था मामला

जानकारी के अनुसार नवीन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ वीके शर्मा ने अपने घर पर काम करने के लिए शनिवार को कॉलेज की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बुलवा लिया. कुछ देर बाद उक्त कर्मचारी अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया कि प्रभारी प्राचार्य डॉ शर्मा ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की. मामले की जानकारी मिलते ही महिला के परिजन और बड़ी संख्या में विद्यार्थी नवीन कॉलेज पहुंच गए. यहां पर कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस दौरान महिला के परिजनों ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. शर्मा को कई थप्पड़ भी जड़ दिए.

प्राचार्य के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए महिला कर्मचारी अपने परिजनों और विद्यार्थियों के साथ लालघाटी थाने पर पहुंची. यहां पर शहर के कई संगठन के सदस्य और पदाधिकारी भी आ गए. सभी ने लालघाटी पुलिस पर कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की. पुलिस द्वारा महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details