मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विद्युत वितरण कंपनी ने कैम्प लगाकर किया बिलों में संशोधन

By

Published : Jun 26, 2020, 8:47 PM IST

शाजापुर जिले में पश्चिम विद्युत वितरण कंपनी ने कैंप लगाकर बिजली बिलों में संशोधन किया, इस दौरान लोगों को प्रदेश सरकार की संबल योजना का लाभ दिया गया.

Electricity distribution company amended electricity bills by setting up camp
विद्युत वितरण कंपनी का कैम्प

शाजापुर। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बेरछा रोड स्थित कार्यालय पर कैम्प लगाया. इस दौरान शाजापुर शहर के लोगों के बिजली बिलों को संशोधित किया गया. कैम्प में बड़ी संख्या में पहुंचे स्थानीय लोगों ने अपने बिलों में संशोधन कराकर बिल की राशि जमा की.

दरअसल, लॉकडाउन के बाद से ही शहर वासियों को विद्युत वितरण कंपनी बिजली के भारी भरकम बिल दे रही थी. आर्थिक तंगी और कामकाज बंद होने के कारण अधिकांश लोगों ने बिजली के बिल जमा नहीं किए थे. वहीं बिजली बिलों की राशि कम करने को लेकर शहरवासियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी. इसी को लेकर बेरछा रोड स्थित विद्युत विभाग कार्यालय में शहरी स्तर का कैम्प लगाकर विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों ने बिजली बिलों में संशोधन किया.

डीई एसएन मरकाम ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा-निर्देश पर यह कैम्प लगाया गया है, इसमें लोगों को संबल योजन का लाभ भी दिया जा रहा है, जिनके बिल मीटर रीडिंग से अधिक आए हैं या जिन्हें एवरेज बिल दिया गया है, उनके बिलों को संशोधित कर राशि जमा कराई जा रही है. बिल संशोधन की प्रक्रिया आगामी दिनों में भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details