मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक ने शराब के नशे में जमकर मचाया उत्पात, स्कूल परिसर में हुई फायरिंग

By

Published : Sep 25, 2020, 12:19 AM IST

शाजापुर जिले के शुजालपुर में दीप्ती कांवेंट विद्यालय एक युवक ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. जहां युवक ने चर्च में लगी संत पॉल की प्रतिमा पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस थाने जाकर गोली चलाने की बात बताई. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Drunk Man shot in School campus
युवक ने शराब के नशे में जमकर मचाया उत्पात

शाजापुर। शाजापुर जिले के शुजालपुर में सिटी मंडी मार्ग स्थित दीप्ती कांवेंट विद्यालय परिसर में पहुंचकर एक युवक ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया. पहले तो युवक ने मौजूद कर्मचारी से स्कूल के फादर व प्राचार्य के संबंध में पूछा और फिर बन्दूक से परिसर स्थित संत की प्रतिमा पर गोली चला दी. जिसके बाद खुद पुलिस थाने जाकर पुलिसकर्मियों को गोली चलाने की बात बताई. हालांकि युवक के गोली चलाने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

युवक ने शराब के नशे में जमकर मचाया उत्पात

जानकारी अनुसार गुरूवार की शाम को भूपेन्द्रसिंह दरबार निवासी नीलकंठेश्वर कॉलोनी शुजालपुर दीप्ती कांवेंट विद्यालय परिसर में पहुंचा. यहां पर मौजूद माली कामिल से भूपेन्द्र ने स्कूल के फादर के संबंध में पूछा जिस पर माली ने बताया कि फादर शहर से बाहर गए हुए है और सिस्टर चर्च में प्रार्थना कर रही है. माली कामिल के अनुसार भूपेन्द्र शराब के नशे में था और उसने पहले कामिल पर बंदूक तानी, कामिल ने हाथ जोड़कर गरीब होने की बात कही तो भूपेन्द्र चर्च के परिसर में अंदर गया. इसके बाद भूपेन्द्र ने पास की लायसेंसी बंदूक से चर्च परिसर में लगी संत पॉल की प्रतिमा पर गोली चला दी. जिसकी आवाज सुनकर चर्च में मौजूद विद्यालय की सिस्टरे घबरा गई. गोली चलाने के बाद भूपेन्द्र स्वयं पुलिस थाने पर पहुंचा और स्कूल में गोली चलाने की बात कही.

पुलिस ने नशे की हालत में आए भूपेन्द्र को थाने पर बैठाकर उसकी बंदूक और अन्य सामान अपने पास रख लिया. पुलिस थाने पर दीप्ती कांवेंट विद्यालय प्राचार्य सिस्टर मेबल सहित स्टॉफ के अन्य सदस्य पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. भूपेन्द्र पूर्व में प्रायवेट बैंक में गार्ड के रूप में कार्यरत था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details