मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिव्यांगों से लिया जाएगा 50 प्रतिशत किराया, महिलाओं के लिए सीट होगी रिजर्व

By

Published : Nov 10, 2020, 8:58 PM IST

शाजापुर में बस ऑपरेटर और जिला परिवहन अधिकारी की बैठक आयोजित की गई, जिसनें जिला परिवहन अधिकारी ने बस ऑपरेटरों की समस्या जानी साथ ही दिव्यांगजनों से 50 प्रतिशत किराया लेने का निर्देश दिया है.

Transport Department Meeting
परिवहन विभाग की बैठक

शाजापुर। जिला परिवहन कार्यालय में शाजापुर जिला बस ऑपरेटर और परिवहन विभाग की बैठक आयोजित हुई, जिसमें जिला परिवहन अधिकारी एपी श्रीवास्तव बस ऑपरेटर की समस्याओं को सुना और उन समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया. इसके साथ ही जिला परिवहन अधिकारी एसपी श्रीवास्तव ने बस ऑपरेटरों को निर्देश दिए हैं कि बसों में यात्रा करने वाले दिव्यांगजनों से 50 प्रतिशत किराया लिया जाए.

बैठक में परिवहन अधिकारी ने हर रीट की बसों में किराया सूची चश्पा करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही बस ऑपरेटरों को समझाइश देते हुए कहा है कि वह तय राशि से ज्यादा किराया न वसूले. अगर कोई बस ऑपरेटर ज्यादा किराया वसूलता है को उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में महिला यात्रियों के लिए बसों में सीटें रिजर्व रखने के निर्देश दिए गए. साथ ही परिवहन अधिकारी एसपी श्रीवास्तव ने परिवहन के लिए कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए वाहनों का संचालन करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details