मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक नहीं 100 मोदी को भी किसानों के आगे झुकना ही पड़ेगा- सज्जन सिंह

शाजापुर में केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेसियों ने शनिवार को ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिसके पश्चात एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jan 16, 2021, 8:34 PM IST

Updated : Jan 16, 2021, 9:00 PM IST

Congress organized tractor rally against agricultural laws
कांग्रेस ने निकाली ट्रैक्टर रैली

शाजापुर। शनिवार को शुजालपुर में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन करते हुए ट्रैक्टर रैली निकाली. ये रैली शुजालपुर मंडी क्षेत्र राम मंदिर से प्रारंभ होकर तहसील परिसर पहुंची, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस रैली में युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, सज्जन सिंह वर्मा, विधायक कुणाल चौधरी, महेंद्र जोशी, पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह सिकरवार मौजूद रहे.

कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने इन तीनों काले कानूनों को वापस नहीं लिया तो आगामी दिनों में कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी, साथ ही महिलाओं पर दिया आपत्तिजनक बयान पर सज्जन वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी असफलता को छुपाने के लिए मेरे बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत कर रही है. मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार बेटियों की उम्र बढ़ाकर उन्हें दी जाने वाली राशि से बचने का प्रयास कर रही है.

सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर हुए शामिल

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली गई ट्रैक्टर रैली में शुजालपुर सहित आसपास के हजारों किसान अपने ट्रैक्टर पर सवार होकर शामिल हुए, इस दौरान किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

Last Updated : Jan 16, 2021, 9:00 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details