मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चलती बस में लगी आग, यात्रियों का सामान जलकर खाक

शाजापुर में इंदौर से लखनऊ जा रही बस में स्पार्किंग के चलते आग लग गई. ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. वहीं घटना में यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Jan 9, 2021, 10:49 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 11:05 PM IST

Bus fire
बस में लगी आग

शाजापुर। बायपास स्थित करेडी रोड पर रात में चलती बस में अचानक आग लग गई. बस से निकलती आग की लपटों को देखकर अफरा-तफरी मच गई.बताया जा रहा है स्पार्किंग की वजह से बस में आग लगी. ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया, लेकिन यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया.

चलती बस में लगी आग

जानकारी के मुताबिक बस इंदौर से लखनऊ जा रही थी. रात करीब 9 बजे बस शाजापुर बायपास स्थित करेडी रोड पर पहुंची. तभी उसमें स्पार्किंग होने के चलते आग लग गई. बस के ड्राइवर कालीचरण ने बस को साइड में रोका और तुरंत सभी सवारियों को बस से उतारा. इतने में बस में भीषण आग की लपटें उठने लगी, ड्राइवर की सूझबूझ के कारण एक बड़ा हादसा टल गया. हालांकि इस हादसे में कुछ सवारियों का सामान जलकर खाक हो गया.

बस में लगी आग

घटना की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भड़क चुकी थी कि बस जलकर खाक हो चुकी थी. बस में सवार सवारियों का कहना है कि चलते-चलते बस में अचानक स्पार्किंग हुई थी. जिसके बाद ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी को रोका और सभी सवारियों को सुरक्षित नीचे उतार दिया.

Last Updated : Jan 9, 2021, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details