मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shajapur News: सिंधिया का स्वागत करने आपस में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, धक्का-मुक्की की, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला मोर्चा

शाजापुर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने के चक्कर में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर धक्कामुक्की और खींचतान की गई.

By

Published : Feb 22, 2023, 7:04 AM IST

Updated : Feb 22, 2023, 7:19 AM IST

scindia swagat
सिंधिया का स्वागत

सिंधिया का स्वागत

शाजापुर। कार्यकर्ता चाहे किसी भी राजनीतिक पार्टी का हो, अपने नेता को इम्प्रेस करने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहता. फिर बात चुनावी सीजन की हो तो कहने ही क्या. खुद को सबसे बड़ा प्रशंसक साबित करने के लिए वह कुछ भी कर गुजरता है. ऐसा ही एक नजारा दिखा मंगलवार को शाजापुर में, जहां केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अल्पप्रवास पर पहुंचे.

MP: सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा हमला, बोले-सिंधिया के खून में कई नाम, अब कांग्रेस पूरी तरह शुद्ध

गाड़ी से नहीं उतरे मंत्री :सिंधिया के अल्प प्रवास के दौरान शाजापुर में अव्यवस्थाओं का नजारा देखने को मिला. उनका स्वागत करने के फेर में भाजपा कार्यकर्ता न केवल आपस में भिड़ गए बल्कि धक्कामुक्की भी की. आपसी खींचतान में एक-दो लोगों के कपड़े भी फट गए. हालांकि, सिंधिया गाड़ी से नीचे भी नहीं उतरे और गेट पर खड़े होकर ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. थोड़ी बातचीत की और इंदौर के लिए निकल गए.

MP New Liquor Policy: नई शराब नीति का सिंधिया ने किया स्वागत, बोले- उमा का निवेदन सरकार ने स्वीकारा

टिकट के लिए शक्ति प्रदर्शन :दरअसल, सिंधिया सड़क मार्ग द्वारा मंगलवार को गुना से इंदौर जा रहे थे. इस दौरान उनके रास्ते में शाजापुर भी पड़ा. यह सूचना जैसे ही शाजापुर के भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली, वे अपने नेता का स्वागत करने के लिए बायपास पर जगह-जगह खड़े हो गए. सिंधिया की गाड़ी को देखते ही इनमें जोश भर गया और ये उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे. जैसे ही सिंधिया गाड़ी से बाहर निकले, उन्हें मालाएं पहनाने की होड़ शुरू हो गई. सिंधिया के साथ फोटो खिंचवाने के लिए जद्दोजहद के बीच उनके सुरक्षाकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी. अपने नेताओं का कटआउट और पोस्टर लेकर पहुंचे कार्यकर्ताओं का यह स्वागत आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शक्ति प्रदर्शन करने का जरिया भी माना जा रहा है.

Last Updated : Feb 22, 2023, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details