मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मैटरनिटी वार्ड की छत का हिस्सा टूटकर नीचे गिरा, हॉस्पिटल में हड़कंप

शाजापुर के भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में प्रसूति वार्ड की छत का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया, लेकिन उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था, इसलिए किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

By

Published : Aug 13, 2019, 2:19 PM IST

Updated : Aug 13, 2019, 3:34 PM IST

प्रसूति वार्ड के गलियारे के छत का हिस्सा टूटा

शाजापुर। जिले के शासकीय डॉ. भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल की हालत राम भरोसे है. यहां आए दिन कोई न कोई समस्या देखने को मिलती है. ताजा मामले में प्रसूति वार्ड के सामने वाले गलियारे के एक छत का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. गनीमत रही कि इसमें कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

प्रसूति वार्ड के गलियारे के छत का हिस्सा टूटा

भीमराव अंबेडकर जिला चिकित्सालय में रात में करीब 11:30 बजे प्रसूति वार्ड के सामने वाले गलियारे के छत का एक हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. हादसे के वक्त घटनास्थल पर कोई मौजूद नहीं था, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं इस गलियारे में महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था.

गौरतलब है कि भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल की बिल्डिंग 60 साल से अधिक पुरानी है. ये काफी जर्जर हो चुकी है. प्रसूति वार्ड के सामने वाले दीवारों में भी कई सारे क्रैक साफ नजर आ रहे हैं. अगर समय रहते इन पर ध्यान नहीं दिया गया, तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. वहीं अस्पताल प्रबंधन इस ओर से लापरवाह नजर आ रहा है.

Last Updated : Aug 13, 2019, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details