मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत की ख़बर का असर, खेल प्रशाल मैदान से हटी थोक सब्जी मंडी, खिलाड़ियों में उत्साह

By

Published : Oct 22, 2020, 1:55 PM IST

शाजापुर में ETV भारत की ख़बर का बड़ा असर हुआ है. जिले के खेल मैदान में थोक सब्जी मंडी लगने के कारण खिलाड़ी प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे थे. जिसे लेकर ETV भारत ने खिलाड़ियों की परेशानी को प्रमुखता के दिखाया. जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया, और अब प्रशासन ने वहां से मंडी को स्थानानंतरित कर दी है, जिस वजह से खिलाड़ियों में उत्साह का माहौल है.

Field vegetable market
मैदान से हटी थोक सब्जी मंडी

शाजापुर।खेल मैदान में सब्जी मंडी लगने के कारण खिलाड़ियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसे लेकर ETV भारत ने प्रमुखता के साथ खबर दिखाई थी. इस खबर का जिले में असर हुआ है. खबर को देखते हुए जिला प्रशासन ने मैदान में कार्रवाई की और मंडी के लिए एक जगह निर्धारित की, जिस वजह से खिलाड़ियों में उत्साह का माहौल है.

मैदान से हटी थोक सब्जी मंडी

खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा संचालित शाजापुर खेल मैदान में पिछले तीन-चार महीनों से थोक सब्जी मंडी लग रही थी, जिसके कारण खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. खिलाड़ियों की समस्या को उठाते हुए ETV भारत ने खेल मैदान से सब्जी मंडी हटाने की खबर प्रकाशित की थी, जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए खेल प्रशाल मैदान में लगने वाली थोक सब्जी मंडी को हाट मैदान में स्थानानंतरित कर दिया है. वहीं खेल मैदान से सब्जी मंडी हटने के बाद अब खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं,

जानें पूरा मामला-खेल में मैदान पर शुरू हो गई सब्जी मंडी, शिकायत के बावजूद जिम्मेदारों पर कोई असर नहीं

आर्मी भर्ती की तैयारी करने के लिए मैदान पर कई युवा रनिंग करते थे, लेकिन थोक सब्जी मंडी लगने के कारण यहां पर रनिंग करना संभव नहीं हो पा रहा था. वहीं अब थोक सब्जी मंडी हटने के बाद एक बार फिर से युवा अपनी प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगे.

तीन-चार महीनों से खेल प्रशाल मैदान में थोक सब्जी मंडी लगने के कारण मैदान में खेल पाना मुश्किल हो रहा था, इसके साथ ही मैदान में थोक सब्जी मंडी लगने के कारण मैदान को नुकसान हुआ है, खिलाड़ियों का कहना है कि हम सब मिलकर मैदान की साफ-सफाई और लेबल का काम कर रहे हैं, जिला प्रशासन से अपील है, कि वह हमारा सहयोग करें, ताकि हम अच्छे से प्रैक्टिस कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details