मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिन मास्क अब सड़कों पर उतरे तो खैर नहीं, चालानी कार्रवाई शुरू

By

Published : Nov 24, 2020, 11:59 AM IST

Updated : Nov 24, 2020, 3:42 PM IST

शाजापुर में मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ प्रशासनिक अमले ने की चालानी कार्रवाई की. प्रशासन ने चालान वसूल कर लोगों से कोविड-19 के नियमों के पालन करने की अपील की.

not wear masks in Shajapur
मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई

शाजापुर: कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं. प्रशासन ने कोरोना वायरस को हल्के में लेकर मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई शुरू कर दी है.

चालान काटती पुलिस

बिना मास्क वालों की अब खैर नहीं

प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों और सड़कों पर बिना मास्क पहनने वालों के खिलाफ ये कार्रवाई शुरु की है. तहसीलदार शाजापुर डॉ. मुन्ना अड़ ने अमले के साथ थोक सब्ज़ी मंडी और ट्रैफिक पॉइंट सहित अन्य स्थानों पर बिना मास्क वाले 57 लोगों पर चालानी कार्रवाई कर 4700 रुपए वसूले.

मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई

कोरोना की जंग में राजधानी भोपाल विफल ! जागरूकता अभियान फेल, जनप्रतिनिधि भी संजीदा नहीं

इन-इन जगह प्रशासन की कार्रवाई

इसी तरह शुजालपुर, मक्सी, गुलाना, बेरछा में भी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ राजस्व, नगरीय निकाय और पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त रूप से चालानी कार्रवाई की गई है. शाजापुर जिले में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसके पीछे लोगों में जागरूकता का आभाव है.

कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई

कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देश पर शाजापुर जिले के विभिन्न नगरी निकाय क्षेत्रों एवं ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासनिक अमले के निर्देशों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है

Last Updated : Nov 24, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details