मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर में 3 नए कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप, एक आरक्षक भी निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 14, 2020, 6:22 PM IST

मध्यप्रेश के कई जिलों से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. इनमें शाजापुर भी शामिल है. आज तीन नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक पुलिस आरक्षक भी शामिल है. पढ़िए पूरी खबर...

4 people infected with Corona virus
शराजापुर में कोरोना

शाजापुर।मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. आज जिले में तीन नए मरीज सामने आए हैं. मरीजों में दो महिलाएं, एक पुलिस आरक्षक भी शामिल हैं. मंगलवार को 3 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 4 हो गई है, जिससे हड़ंकप की स्थिति बनी हुई है.

पुलिस लाइन में रहने वाला पुलिस आरक्षक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पुलिस आरक्षक की रिपोर्ट आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. ये आरक्षक शहर में ही ड्यूटी दे रहा था. 7 अप्रैल को उसकी इसकी तबीयत खराब हुई थी. 8 अप्रैल को उसे जिला चिकित्सालय में आइसोलेट किया गया था.

साथ ही मोचीखेड़ी में 2 महिलाएं कोरोना संक्रमित मिली हैं, जिनमें से एक महिला इंदौर खजराना निवासी है. वो मोचीखेड़ी में अपने रिश्तेदार के यहां किसी काम से आई थी. उज्जैन प्रशासन ने शाजापुर में पुलिस लाइन और उससे लगे शरद नगर को पूरी तरह से सील कर दिया है, इसी के साथ मोचीखेड़ी में भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है.

जिले में पहला कोरोना संक्रमित मरीज शुजालपुर के जामनेर में मिला था और इसके बाद शहरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमित आरक्षक के मिलने से प्रशासन में खलबली मच गई है. आरक्षक अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग से भी मिला था. इसी के साथ यातायात पुलिस के जवान के साथ भी उसकी ड्यूटी रह चुकी थी. बताया गया है कि वो 13 लोगों के संपर्क में आया था. फिलहाल मामले में प्रशासन ने आरक्षक से मिलने जुलने वाले सभी लोगों की सूचि बनाकर उनकी जांच की शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details