मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर में भीषण सड़क हादसा, 27 मजदूर घायल, 2 की मौत

By

Published : Sep 5, 2020, 3:10 PM IST

शाजापुर हाईवे पर शुक्रवार आधी रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में भीलवाड़ा जोड़ पर मजदूरों से भरी लोडिंग पलट गई, जिसमें सवार 27 मजदूर घायल हो गई, जबकि दो की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़िए पूरी खबर..

Shajapur
Shajapur

शाजापुर। शहर के हाईवे पर शुक्रवार आधी रात को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें भीलवाड़ा जोड़ के पास मजदूरों से भरा 407 लोडिंग वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गया और हवा में 3 पलटी खाते हुए सड़क से 5 फीट नीचे जा गिरा. हादसे में वाहन में सवार 27 मजदूर घायल हो गए, जबकि 2 की मौके पर ही मौत हो गई.

108 एंबुलेंस और डायल हंड्रेड से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. मौके पर पहुंची सुनेरा थाना पुलिस की जानकारी के अनुसार सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के निवासी हैं, जो लोडिंग वाहन में सवार होकर महाराष्ट्र के मुंबई जा रहे थे, तभी अचानक भीलवाड़ा मोड़ पर गाय सामने आ जाने पर उससे टकराते हुए लोडिंग वाहन हवा में पलटी खाते हुए सड़क के दूसरी ओर 5 फीट नीचे जा गिरा.

इस हादसे में वाहन में सवार मजदूर अंधेरे में दूर-दूर तक जा गिरे, सूचना पर पहुंची सुनेरा पुलिस 108 एंबुलेंस और डायल 100 के पुलिस जवानों को अंधेरे में मजदूरों को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. मजदूरों की चीख-पुकार से उन्हें बमुश्किल तलाशा गया और जिला अस्पताल का लाया गया, यहां भी घायल मजदूरों को उपचार के लिए अपनी बारी का लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा. बहरहाल सुनेरा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details