मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में दिल्ली से आई महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Jun 25, 2020, 8:51 AM IST

शहडोल में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है, जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 19 हो गई है. जिसमें से 16 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. फिलहाल महिला का मेडिकल कॉलेज के आइसोलेट वार्ड में इलाज चल रहा है.

Medical college
मेडिकल कॉलेज

शहडोल। शहर में एक और महिला के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. महिला 19 जून को दिल्ली से शहडोल आई थी. जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 19 हो गई है. जिसमें से 16 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. वहीं अभी जिले में कुल 3 एक्टिव मरीज हैं. फिलहाल जिले में एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है.

जैसे ही जिला कोरोना मुक्त होने की दिशा में आगे बढ़ता है, कोई न कोई मरीज मिल ही जाता है. अभी दो दिन पहले ही कई कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर गए थे और जिले में महज एक एक्टिव केस बचा था, लेकिन फिर बुढ़ार में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव सामने आई है. बीती रात को बुढ़ार की एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि महिला 19 जून को दिल्ली से ट्रेन से कटनी तक आई और फिर वहां से कार से शहडोल पहुंची. जिसके बाद पति-पत्नी और ड्राइवर का कोरोना टेस्ट किया गया तो पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटव आई है. जबकि पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

वहीं कोरोना पॉजिटव महिला के पहले संपर्क में 6 लोग हैं. इसमें एक ड्राइवर और घर के 5 लोग शामिल हैं. सभी का सैम्पल लेकर जांच किया जा रहा है. बुढ़ार के वार्ड नंबर 7 में कोरोना मरीज मिलते ही प्रशासन ने वार्ड नंबर 7 बस स्टैंड एरिया को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया है. महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उसे आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details