मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक की अधिकारियों को चेतावनी, समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो धरने पर बैठेंगे

जिले के ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक शरद कोल आज जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने कलेक्टर से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बात की, साथ ही बीजेपी विधायक ने चेतावनी देते हुए साफ कहा है, कि अगर अब समस्याओं का निराकरण जल्द नहीं हुआ, तो वह जनता के साथ धरने पर बैठेंगे.

By

Published : Oct 6, 2020, 10:15 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 8:23 PM IST

बीजेपी विधायक की अधिकारियों को चेतावनी

शहडोल।बीजेपी के ब्यौहारी विधायक शरद कोल आज जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर कलेक्टर से मुलाकात की. विधायक ने बताया कि क्षेत्र में कई समस्याएं सुनने में आ रही थीं, लगातार लोगों के फोन आ रहे थे, और मौखिक रूप से कई लोग आकर के हमसे शिकायत कर रहे थे. लोगों ने बताया है कि क्षेत्र में कई ट्रांसफार्मर जले हैं, जिसे अब तक बदला नहीं गया, जिसकी वजह से लोग अंधेरे में अपना गुजारा कर रहे हैं,यही नहीं बिजली नहीं होने के चलते खेतों की सिंचाई तक नहीं हो पा रही है,

विधायक की अधिकारियों को चेतावनी

बीजेपी विधायक शरद कोल ने कहा कि एक ओर हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री दिन रात मेहनत करके आम लोगों के लिए संवेदनशील हैं, लेकिन कुछ अधिकारियों की वजह से हमारी पार्टी और हमारी सरकार को बदनाम करने में लोगों को बड़ा मौका मिल रहा है. अधिकारियों को भी हम आगाह करने आए थे और कलेक्टर के संज्ञान में भी हमने ये बातें लाई हैं. उनसे आश्वासन भी मिला है कि जल्द से जल्द इसका निराकरण करेंगे.

लगभग 50 ट्रांसफार्मर के खराब होने की सूचना

विधायक कहना है कि लगभग 50 ट्रांसफॉर्मर की पॉइंट हमने बताए कलेक्टर को और उसके अलावा भी कई ऐसे पॉइंट हैं जिनको समय पर हमने अपने स्तर पर भी वहां स्थिति में सुधरवाया. नगर ब्लॉक और ब्यौहारी ब्लॉक के कई गांवों में ऐसी समस्याएं सुनने में आ रही हैं. करीब 1 से डेढ़ माह हो गए, फोन के माध्यम से भी हमने कई बार कलेक्टर को बताया, बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को बताया, लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. जिसके बाद आज कलेक्टर के चैंबर में उनके सामने ही बिजली विभाग के संबंधित अधिकारियों को बुलवाकर समस्याओं से अवगत कराया गया है.

धरने पर बैठने की दी चेतावनी

विधायक शरद कोल ने कहा कि अधिकारियों को एक हफ्ते का समय दिया है. मेरी अभी चुनाव में ड्यूटी लगी है, मैं वहां जा रहा हूं और वहां से आने के बाद अगर समय रहते क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो, जनता के साथ कलेक्ट्रेट में ही धरने पर बैठेंगे. अगर बड़ी तादाद में पब्लिक आई तो हम तहसील स्तर पर भी बैठ सकते हैं.

मुख्यमंत्री से होगी अधिकारियों की शिकायत

जिले के ऐसे अधिकारियों को विधायक ने चेतावनी भी दी है, जो अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं, केवल कुर्सी तोड़ते हुए बैठे हैं. ऐसे अधिकारियों की शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात भी कही है.

Last Updated : Oct 7, 2020, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details