मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीच सड़क सांड़ ने मचाया आतंक, राहगीरों को इधर-उधर फेंका

By

Published : May 30, 2020, 2:21 PM IST

शहडोल जिला मुख्यालय पर एक सांड़ के हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया, बड़ी मुश्किल से कॉलोनी वालों ने उसे सांड़ से छुड़ाया, इस घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था, जो अब वायरल हो रहा है.

ox attack on street
सांड़ का आतंक

शहडोल। जिला मुख्यालय पर बीच सड़क एक सांड़ ने उत्पात मचाया, सांड़ राहगीरों को दौड़ाता और उछालकर फेंक देता, देखते ही देखते उसने कई राहगीरों को घायल कर दिया, सांड़ का आतंक वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें साफ दिख रहा है कि सांड़ राहगीर को दौड़ा-दौड़ाकर कभी पटक रहा है तो कभी उछालकर दूर फेंक रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सांड़ का आतंक

शहडोल के बुढ़ार रोड, कृष्णा होटल, मीट मार्केट, शुभम पैलेस क्षेत्र में सड़क और घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर सांड़ हमला कर रहा था. बताया जा रहा है कि सांड़ के हमले में घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बैल एक व्यक्ति को मार रहा है और वो जमीन पर गिरा पड़ा है, इसके बाद जब वो उठता है तो फिर उस पर सांड़ हमला कर दिया, ऐसे लगा जैसे उसके पीछे ही पड़ गया है. लोग उसे छुड़ाने की कोशिश भी कर रहे हैं, जब कॉलोनी के कई लोग एक साथ सांड़ से उस व्यक्ति का छुड़ाने का प्रयास किए तब फिर वहां से भागा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details