मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेत खदान को लेकर 2 गुटों में विवाद, गोली चलने की बात का वीडियो वायरल

शहडोल के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में रेत खदान को लेकर 2 गुटों में विवाद की स्थिति का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गोली चलने की बातचीत हो रही है. हालांकि जिला पुलिस ऐसी किसी बात से इंकार कर रहा है.

By

Published : Mar 28, 2021, 12:31 PM IST

Video of 2 factions about sand mining, dispute about shooting video goes viral, shahdol news, crime news
रेत खदान को लेकर 2 गुटों में विवाद, गोली चलने की बात का वीडियो वायरल

शहडोल। शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पोड़ी कला रेत खदान में दो गुटों के बीच विवाद की स्थिति बन गई, बताया जा रहा है कि ये विवाद अपनी गाड़ियां लगाने को लेकर दो गुटों के बीच हुआ है, विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक वीडियो में गोली चलने की बात भी की जा रही है. हलांकि पुलिस ने कहा है कि जैसा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उस तरह की स्थिति नहीं देखी गई है.

रेत खदान को लेकर 2 गुटों में विवाद
  • जानिए पूरी घटना

दरअसल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पोड़ी कला में रेत खदान में आए दिन विवाद होता रहा है. एक ऐसा ही विवाद रात्रि में खदान में रेत के कारोबार को लेकर 2 गुटों के बीच हो गया. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि जो वीडियो बनाया गया है वो रात के अंधेरे में बनाया गया है लेकिन उस वीडियो में जो बातचीत हो रही है उसमें गोली चलने की बात हो रही है, मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद अब एडिशनल एसपी जांच की बात कह रहे हैं.

शहडोल में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े छीना महिला का बैग

  • मामले की जांच की जा रही है : एएसपी

इस संबंध में जब एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देर रात ब्यौहारी पुलिस को सूचना मिली थी. ब्यौहारी पुलिस ने मौके पर फोर्स भेजा था और थानेदार भी मौके पर गए थे. जिस प्रकार की शिकायतें की जा रही हैं और वीडियो वायरल किए जा रहे थे. इस प्रकार की परिस्थिति वहां पर नहीं देखी गई. प्रथमदृष्टया यह पाया गया है कि जैसा वो कह रहे हैं वैसा नहीं है फिर भी दोनों पक्षों का आवेदन थाने ने लिया है और उसकी जांच हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details