मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महीनों से फरार बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई मामलों में चल रहा था फरार

By

Published : Oct 3, 2019, 4:37 PM IST

पिछले कई महीनों से फरार चल रहे शातिर बदमाश को पुलिस ने अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी पर अपहरण, फिरौती समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश

शहडोल। सोहागपुर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, सोहागपुर पुलिस ने एक शातिर बदमाश को धर दबोचा है, आरोपी हरदी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसके नाम पहले भी कई अपराध दर्ज हैं, आरोपी पिछले कुछ महीनों से फरार चल रहा था.

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश


सोहागपुर थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला ने बताया कि राजीव यादव वर्तमान में तीन अपराधों में वांछित था, और पूर्व में लूट के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामले पंजीबद्ध हैं. उसमें पहले गिरफ्तारी भी हुई है, पूर्व के कुछ साल में इस शातिर अपराधी पर 376, अपहरण, गुंडागर्दी, मारपीट, के कई अपराध इस पर कायम है. ये शातिर बदमाश पिछले तीन चार महीने से फरार था, इस शातिर अपराधी पर एसपी ने इनाम भी घोषित किया था.


थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ये शातिर बदमाश कट्टा लेकर अवैध हथियार के साथ खड़ा हुआ था. सूचना मिलते ही हरदी मोड़ पर इस अपराधी को पुलिस ने दबोच लिया. इस शातिर अपराधी के पास से 315 बोर के दो राउंड ज़िंदा, और अवैध रूप से कट्टा मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details