मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shahdol Unlock: एक जून से खुलेंगी ये सभी दुकानें

जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की रफ्तार धीमी पड़ने के कारण एक जून से अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू हो रही है. इसमें किराना दुकान, स्टेशनरी, हार्डवेयर और सरिया की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है.

By

Published : Jun 1, 2021, 11:33 AM IST

Unlock in Shahdol
शहडोल में अनलॉक

शहडोल। जिले में एक जून से अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है. इसमें किराना दुकान, स्टेशनरी, हार्डवेयर और सरिया की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है. हालांकि, इनके लिए भी एक समय फिक्स कर दिया गया है. दुकान सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक ही खुलेंगी.

24 घंटे में सिर्फ 5कोरोना पॉजिटिव मिले

जिले में एक जून से अनलॉक (Unlock) की कुछ प्रक्रिया शुरू हो रही है. पिछले 24 घंटे में जिले की कोरोना रिपोर्ट पर नजर डालें, तो हेल्थ विभाग ने जो रिपोर्ट जारी की है उसके मुताबिक जिले में आज 1217 लोगों के कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है, जिसमें सिर्फ 5 लोग ही कोरोना पॉजिटिव मिले, जबकि 19 लोग कोरोना (Corona) से जंग जीतने में कामयाब रहे. वहीं, आज 1327 लोगों के कोरोना सैंपल कलेक्ट किए गए.

Corona Curfew: बेवजह घूमने वालों को अनोखी सजा, होगा RT-PCR TEST

जिले में लगातार गिर रहा कोरोना का ग्राफ

शहडोल में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना (Corona) के नए मरीजों का ग्राफ गिर रहा है, एक्टिव केस की संख्या भी लगातार कम हो रही है. रविवार को शहडोल में 1282 लोगों की कोरोना (Corona) सैंपल की रिपोर्ट आई, जिसमें सिर्फ 8 लोग पॉजिटव मिले. शनिवार को भी सिर्फ आठ लोग कोरोना पॉजिटव मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details