मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुएं की मिट्टी धंसने से दो लोगों की मौत, कलेक्टर ने की सहायता राशि देने की घोषणा

By

Published : May 17, 2021, 6:56 PM IST

हाल ही में मध्य प्रदेश को शहडोल जिले में हुई कुएं की सफाई करने के दौरान मिट्टी धंसने की घटना पर जिला कलेक्टर ने मृतकों के परिवारों को सहायता राशि प्रदान करने की बात कही है. साथ ही घटना में घायल व्यक्ति का निःशुल्क इलाज कराया जा रहा है.

Rescue operation was run for hours
घंटों चला था रेस्क्यू ऑपरेशन

शहडोल। जिले कि जनपद पंचायत ब्यौहारी के ग्राम पपरेड़ी में कुएं की सफाई के दौरान शुक्रवार को बड़ी दुर्घटना हो गई थी. काम करने के दौरान अचानक ही कुएं की मिट्टी धंस जाने से तीन लोग मिट्टी में दब गए थे. घटना के घंटों बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कुएं में दबे लोगों को निकाला जा सका. जिसमें दो लोगों मौत हो गई, वहीं एक घायल का अस्पताल में इलाज जारी है.

मृतकों के परिवार को सहायता राशि

कुएं की सफाई करने नीचे उतरे व्यक्ति राजेश और मोतीलाल कोल की हादसे में मौत हो गई थी, साथ ही एक व्यक्ति को घायल अवस्था में निकाला गया, जिसका नाम रमेश है. घटना के बाद रेस्क्यू स्थल पर कलेक्टर और एसपी भी पहुंचे. यहां कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह ने मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की बात कही थी. साथ ही सहायता मद से 10-10 हजार रुपए और राष्ट्रीय परिवार सहायता मद से 20-20 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है. साथ ही घायल रमेश को जिला चिकित्सालय शहडोल भिजवाकर इलाज निःशुल्क करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details