मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 29, 2020, 1:56 PM IST

ETV Bharat / state

जबलपुर में शहडोल की कोरोना संदिग्ध महिला की मौत, तबियत बिगड़ने पर किया गया था रेफर

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती शहडोल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे शहडोल जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया था. डॉक्टर महिला को कोरोना की संदिग्ध मान रहे है.

Corona suspected woman dies
कोरोना संदिग्ध महिला की मौत

शहडोल।जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती शहडोल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. महिला की मौत किस वजह से हुई ये अब तक साफ नहीं हो पाया है, लेकिन डॉक्टर महिला का इलाज कोरोना का संदिग्ध मान कर हो रहा था. फिलहाल महिला के सैंपल जांच के लिए भेजे गए है, जिसकी रिपोर्ट नहीं आई है.

कोरोना संदिग्ध महिला की मौत

बीते शनिवार को एक महिला को सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. महिला के कोरोना टेस्ट के लिए सैम्पल जबलपुर के मेडिकल कॉलेज भेजा था. बाद में महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे और उसके पति को जबलपुर रेफर कर दिया गया था.

महिला का पति विदेश से आया

बताया जा रहा है कि करीब एक महीने पहले महिला का पति सऊदी अरब से आया था. हलांकि महिला की मौत किस महिला की मौत किस वजह से हुई ये अबतक क्लीयर नहीं हो पाया है.

प्रशासन अलर्ट

महिला के बारे में जानकारी लगते ही प्रशासन अलर्ट हो गया है. महिला और उसका पति जिस जगह पर रहते थे उस पूरे एरिया को सील कर दिया गया है. साथ ही प्रशासन ने महिला के घर समेत पूरे एरिया को रात में ही सेनेटाइज किया था. वहीं महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details