मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश: 3 वाहन जब्त और 5 आरोपी गिरफ्तार

शहडोल की अमलाई थाना पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 2 बाइक और स्कूटी जब्त कर ली है.

By

Published : May 4, 2022, 10:49 PM IST

shahdol police arrested thief gang
शहडोल बाइक चोर गिरोह

शहडोल। अमलाई थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोर, दलाल, और खरीदार के पास से 2 बाइक और स्कूटी जब्त की गई है. विवेकनगर में रहने वाले महेन्द्र कुंवर और अंकित चोरी की बाइक खरीद रहे थे. तभी पुलिस ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. (shahdol police arrested thief gang)

ऐसे देते थे चोरी को अंजाम:पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो इन्होंने चोरी कर बिक्री करना व चोरी की बाइक को खरीदना स्वीकारा है. आरोपियों ने बताया कि धनपुरी में रहने वाले मो. राशिद उर्फ रमजान, मो. सुहैल उर्फ राज और मोहन कोल बाईक चोरी करके 5 हजार रुपये में अंकित तिवारी को बेचते थे. इसके बाद अंकित 15 हजार में महेन्द्र कुंवर को बेचता था. (3 vehicles seized)

चोरों के हौसले बुलंद! कुछ सेकेंड में ही बाइक ले उड़े, वाहन मालिक ने दर्ज कराई शिकायत

पकड़े गए आरोपियों ने अन्य वाहनों की चोरी भी पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है. आरोपियों के बताए गए स्थान से वाहनों की जब्त कर आरोपियों को जेल भेजा गया है. जब्त किए गए तीनों वाहनों की अनुमानित कीमत 1.95 लाख रुपये बताई जा रही है. (vehicle thief shahdol)

ABOUT THE AUTHOR

...view details