मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिगों को बाइक देना पड़ा महंगा, सिखते समय अनियंत्रित होकर खेत में घुसी बाइक, दोनों की मौत

शहडोल जिले में नाबालिग को बाइक देना महंगा पड़ गया. सिखते समय 2 बच्चे हादसे का शिकार हो गए. दोनों की मौके पर मौत हो गई है.

By

Published : Apr 15, 2023, 8:32 PM IST

shahdol road accident
शहडोल सड़क हादसा

शहडोल। जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद हर कोई सन्न रह गया. पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचा है. मामला गोहपारू थाना क्षेत्र का है. यहां 2 नाबालिग बच्चे बाइक सीख रहे थे. सीखते समय अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों की मौके पर मौत हो गई.

गांव में पसरा सन्नाटा:यह घटना सेमरा गांव में घटित हुई है. यहां 2 नाबालिग मोटरसाइकिल सीख रहे थे. इस दौरान यह हादसे का शिकार हो गए. घटना को जिसने सुना वह सन्न रह गया. गांव में सन्नाटा पसर गया है. हादसे की जानकारी एंबुलेंस सर्विस 108 के साथ पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर 108 और पुलिस पहुंची, लेकिन दोनों नाबालिगों की मौत हो चुकी थी. गांव वालों का काफी जमावड़ा लगा था. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस खबर से मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढे़ं...

अनियंत्रित होकर खेत में घुसी बाइक:गोहपारू थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक बच्चा सेमरा गांव का है. इसकी उम्र 12 वर्ष थी. वह अपने गांव के ही दूसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल सीखने गया था. इसकी उम्र 16 वर्ष थी. मोटरसाइकिल की रफ्तार तेज थी. अनियंत्रित होने के बाद खेत में जा घुसी और मौके पर दोनों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details