मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 10, 2022, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

प्यार में धोखा देना पड़ा भारी, प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी पहुंचा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के शहडोल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक-दूसरे का जीवन भर साथ निभाने का वादा किया था. लेकिन अब प्रेमी की शादी किसी अन्य लड़की के साथ तय हो जाने से प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. (Boyfriend arrested on girlfriend complaint)

Case registered against lover
शहडोल में प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी पहुंचा जेल

शहडोल। एक प्रेमी को प्यार में धोखा देना इतना महंगा पड़ा कि प्रेमी को जेल की हवा खानी पड़ रही है. प्यार भरी यह दास्तां अमलाई थाना क्षेत्र की है. यहां के युवक अभिषेक यादव का एक लड़की से प्रेम प्रसंग लम्बे अरसे से चल रहा था. हाल ही में प्रेमी की कहीं और शादी तय हो गई. यह बात उसकी प्रेमिका को नागवार गुजरी और उसने थाने में दुराचार करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने प्रेमी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. (Shahdol rape case)

युवक की दूसरे लड़की से तय हुई शादी:प्रेमी की शादी किसी अन्य लड़की के साथ तय होने के बाद उसने प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया. नाराज प्रेमिका ने अमलाई थाने में प्रेमी अभिषेक यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद अमलाई पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.(Boyfriend arrested on girlfriend complaint)

प्यार में धोखा, प्रेमी को पड़ गया भारी :पुलिस के मुताबिकशिकायत में प्रेमिका ने बताया कि, अभिषेक यादव नाम का युवक 7 साल से प्रेम जाल में फंसाया था. शादी का झांसा देकर उसके साथ वह दुराचार भी करता रहा. जब लड़की बालिग हुई तो उसने अपने प्रेमी के साथ शादी का प्रस्ताव रखा. लेकिन प्रेमी ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details