मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे के खिलाफ शहडोल पुलिस ने फिर लिया एक्शन, नशीले इंजेक्शन सहित गांजा जब्त

By

Published : Nov 3, 2020, 1:24 AM IST

नशे के खिलाफ शहडोल पुलिस लगातार सक्रिय है, जिन्होंने नशीले इंजेक्शन, नाइट्राविट के टैबलेट सहित गांजा जब्त किया है. पढ़िए पूरी खबर..

police seized Drug injection and hemp
ड्रग इंजेक्शन और गांजा जब्त

शहडोल। जिले की पुलिस पिछले कुछ महीनों से नशा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, जहां नवागत एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी ने भी नशे के खिलाफ अभियान को जारी रखा है. इसी के तहत अब कोतवाली थाना पुलिस ने कई नशीली इंजेक्शन, नाइट्राविट के टैबलेट और गांजा जब्त किया है.

ड्रग इंजेक्शन और गांजा जब्त

नशे के खिलाफ अभियान जारी
एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी के मुताबिक, नशे के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. इसी के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 361 प्रतिबंधित इंजेक्शन जब्त किए है. इसके साथ ही एक हजार नाइट्राविट की नशे में इस्तेमाल होने वाली टैबलेट जब्त किया है.

इस दौरान दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक आरोपी महिला फरार चल रही है, जिस पर इनाम भी घोषित किया गया है. इसके अलावा भी दो एनडीपीएस की कार्रवाई की गई, जिसमें 21 किलो का गांजा जब्त किया गया है.

पढ़े:नशीली दवाइयों और सट्टा कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई, आरोपियों की धरपकड़ जारी

इस मामले में एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी ने कहा है कि, नशीली इंजेक्शन और नाइट्राविट के मामले में पकड़े गए सप्लायर से पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य संमलित लोगों का खुलासा हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details