मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Shahdol News: पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 15 पेटी अवैध शराब पकड़ी, 3 तस्कर गिरफ्तार

शहडोल के गोहपारू थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी में से अवैध अंग्रेजी शराब की 15 पेटियां बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 27, 2023, 5:43 PM IST

Shahdol News
पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 15 पेटी अवैध शराब पकड़ी

एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य

शहडोल। जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये की अवैध शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जिले के गोहपारू थाने में पेश आया है. पुलिस ने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी की जा रही है. सूचना मिलते ही गोहपारू फॉरेस्ट बैरियर पर थाना प्रभारी सुभाष दुबे भी अपने सहयोगियों के साथ बैरियर लगाकर खड़े हो गए. कुछ देर बाद ही जयसिंहनगर से शहडोल की ओर आ रही एक बोलेरो गाड़ी नं. एमपी 20 टीए 2139 आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने उस गाड़ी को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसमें अवैध अंग्रेजी शराब की 15 पेटियां बरामद की गई. पुलिस ने मौके से 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए आरोपियों की पहचानः पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपियों में पहले का नाम सुरेश सिंह है. जिसकी उम्र 28 वर्ष है, जो थाना किशनपुर जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. दूसरे का नाम विनोद सिंह है, जिसकी उम्र 31 वर्ष है और यह भी किशनपुर थाना अंतर्गत फतेहपुर का ही रहने वाला है. वह अभी हाल ही में पांडव नगर शहडोल में रहता है. वहीं, तीसरे आरोपी की पहचान शत्रुघ्न सिंह उम्र 38 वर्षीय के तौर पर हुई है, जो थाना किशनपुर जिला फतेहपुर का रहने वाला है.

Must Read:- अवैध शराब से जुड़ी खबरें

अंग्रेजी शराब की 15 पेटी बरामदः एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि गोहपारू पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो गाड़ी में से अवैध शराब की 15 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details