मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में शहडोल के खिलाड़ियों का जलवा, जीता सोना

दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप का आयोजन हुआ. जिसमें कई दूसरे देश के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया और इन खिलाड़ियों के बीच शहडोल से पांच कराटे खिलाड़ी शामिल हुए.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:26 PM IST

इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में शहडोल के खिलाड़ियों का जलवा

शहडोल। जिले की क्रिकेट खिलाड़ी पूजा वस्त्रकार ने भारतीय महिला टीम में अपनी जगह बनाकर शहडोल की एक अलग पहचान बनाई है. वहीं अब दूसरे खेलों में भी खिलाड़ी उभरकर सामने आ रहे हैं. भले ही ये खिलाड़ी अभी कम उम्र वर्ग के मुकाबलों में कमाल कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह का खेल ये खिलाड़ी अभी से दिखा रहे हैं और जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं उसे देखकर इन्हें भविष्य के स्टार कहा जा सकता है.

इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में शहडोल के खिलाड़ियों का जलवा

हाल ही में दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप का आयोजन हुआ, जिसमें कई दूसरे देश के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया और इन खिलाड़ियों के बीच शहडोल से पांच कराटे खिलाड़ी शामिल हुए. जिनमें से दो खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया. आरती तिवारी और आरुषि सिंह नाम की दो लड़कियों ने गोल्ड मेडल जीता है और शहडोल का नाम रोशन किया.

कोच रामकिशोर चौरसिया ने बताया कि इन पांच खिलाड़ियों में आरती तिवारी और आरुषि सेन ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया. कोच के मुताबिक ये इंटरनेशनल चैंपियनशिप इसलिए भी खास था क्योंकी इसमें अपने देश के कई खिलाड़ियों ने तो हिस्सा लिया ही था, साथ ही कई विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details