मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी के चित्रकूट से शुरु हुई कम्प्यूटर बाबा की गौमाता बचाओ यात्रा, सनातन मामले में एमपी सरकार पर साधा निशाना

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 11:11 PM IST

Computer Baba on Mp Government: कम्प्यूटर बाबा ने सनातन के मामले में मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक के एक बाद की सवालों की झड़ी लगा दी. बता दें, कम्प्यूटर बाबा इन दिनों गौमाता बचाओ यात्रा पर निकल रहे हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने 26 सितंबर से की है. यात्रा 10 अक्टूबर को उज्जैन में खत्म होगी.

Computer Baba on Mp Government
कम्प्यूटर बाबा, पूर्व राज्यमंत्री, मप्र सरकार

शहडोल। अपने बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा आज शहडोल जिले के दौरे पर रहे. कंप्यूटर बाबा इन दिनों गौमाता बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं. इसकी शुरुआत चित्रकूट से 26 सितंबर से हुई है, जो 10 अक्टूबर को उज्जैन में खत्म होगी. साधु संतों के साथ अपनी यात्रा लेकर शहडोल पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कंप्यूटर बाबा शिवराज सरकार पर साधा निशाना:गौमाता बचाओ यात्रा लेकर शहडोल पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. कंप्यूटर बाबा ने कहा, "मध्य प्रदेश की सरकार अपने आप को सनातन धर्म की सरकार कहती है, लेकिन उनके राज में हमारी गौ माता सड़कों पर तड़प तड़प कर मर रही हैं, जब गौ माता सड़कों पर हैं सनातन धर्म सड़कों पर है, तो फिर संत पीछे नहीं रहेंगे. इसीलिए, अब संत समाज भी गौमाता बचाओ यात्रा लेकर निकली हुआ है, और जनता से भी हमारा अनुरोध है कि ऐसी सरकार को नहीं लाना है जिनके राज्य में गौ माता परेशान हो."

कम्पूयटर बाबा ने आगे कहा,"हम इसलिए विरोध कर रहे हैं कि गौ माता सड़कों पर हैं. यह कहते हैं. हम सनातनी हैं. हम सनातन धर्म के लोग हैं. भारतीय जनता पार्टी सनातनी है, तो कहां गया सनातन जब गौ माता मरने को मजबूर है. तड़प तड़प कर मर रही है. इसके अलावा जनता जनार्दन भी सड़कों पर बैठी. इन गौ माताओं की वजह से दुर्घटना का शिकार हो रही हैं. किसी का भाई किसी की बहन किसी का पति सब बिछड़ जाते हैं. मैं आपके माध्यम से शिवराज सिंह से पूछना चाहता हूं कि जो कमलनाथ के सरकार के समय में 1000 गौशालाएं बनी हुई हैं. एक हजार गौशालाएं अभी प्रस्तावित हैं. सारी गौशालाएं बंद करके रख दिया, उनको न चारा है, न पानी है तो फिर गौ माता कहां जाएंगे, रोड पर पड़ी हैं. सड़कों पर पड़ी है इसलिए जनता के साथ संत समाज अब निकला हुआ है. गौ माता बचाने के लिए."

ये भी पढ़ें...


हमें कांग्रेस बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है:उन्होंने कहा,"हमें कांग्रेस बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है. अभी तो शिवराज की सरकार है तो हम प्रश्न भी उन्हीं से करेंगे. कांग्रेस से हम क्यों करें, जब कांग्रेस की सरकार होगी तो हम कांग्रेस से प्रश्न करेंगे. अभी बीजेपी की सरकार है, तो हम उनसे प्रश्न करेंगे इसीलिए प्रश्न करेंगे कि उनका कहना है कि हम सनातनी है. सनातन धर्म की रक्षा करते हैं. सनातन धर्म को वोट दो तुम धर्म का काम करते हो और नाम सनातन का लेते हैं. हम साधु समाज आपके माध्यम से जनता से पूछना चाहते हैं, बता दीजिए कि कौन से जिले में कौन से रोड में गौ माता मरने को मजबूर नहीं है. यह सरकार कहां है. कई योजनाएं लाई गईं, लेकिन गौ माता के लिए कोई योजना नहीं, इसीलिए पूरा संत समाज आज सड़कों में है. आपके माध्यम से मैं जनता से भी कहना चाहता हूं ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो सनातन विरोधी हो"

ABOUT THE AUTHOR

...view details