मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

#MPBSE2019: 10 वीं की छात्रा सभ्या तिवारी ने शहडोल जिले में किया टॉप, हासिल किए 484 अंक

MPSEB यानि मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. वहीं शहड़ोल आदिवासी क्षेत्र की सभ्या ने जिले में पहला स्थान हासिल कर, अपने स्कूल और जिले का नाम रौशन किया है.

By

Published : May 15, 2019, 11:41 PM IST

सभ्या तिवारी

शहडोल। जिले की 10वीं छात्रा सभ्या तिवारी ने बाजी मारी है और 484 अंक हासिल करके प्रदेश में जिले का नाम रोशन किया है और जिले में सबसे ज्यादा नंबर हासिल किये हैं. जिले में टॉप करने के बाद सभ्या तिवारी काफी खुश हैं और उनके माता पिता को अपनी बच्ची पर गर्व है.

सभ्या तिवारी


सभ्या तिवारी शहडोल के ही सेंट्रल एकेडमी स्कूल की की छात्रा हैं, सभ्या तिवारी के पिता का नाम दिनेश कुमार तिवारी है जो पेसे से वकील हैं तो वहीं माता शीला तिवारी टीचर हैं. प्रिंसिपल संजय मिश्रा सभ्या तिवारी के जिले में टॉप करने से काफी खुश हैं. वे कहते है कि उन्होंने सभ्या के साथ ही कुछ बच्चों को जिनसे उम्मीद थी उन्हें अलग से तैयार किया गया था कि ये बच्चे स्टेट में कमाल करेंगे लेकिन सभ्या ने जिले में टॉप कर स्कूल का नाम रोशन कर दिया.


स्कूल के प्रिंसिपल संजय मिश्रा बताते हैं कि स्कूल का रिजल्ट 99 प्रतिशत रहा और अब वो और उनका पूरा स्टाफ कोशिश करेगा कि इस बार तो उनके स्कूल के छात्रा ने केवल जिले में टॉप किया है अगली बार स्टेट में रैंक लग जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details