मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विकास दुबे के साले ज्ञानेंद्र की पत्नी पुष्पा निगम बोलीं, 'अब मेरे पति और बेटे को छोड़े पुलिस'

By

Published : Jul 9, 2020, 10:50 PM IST

विकास दुबे का कनेक्शन तब शहडोल से जुड़ गया था, जब यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे के साले के लड़के को उठाकर ले गई थी और फिर उसके दूसरे ही दिन विकास दुबे के साले ज्ञानेद्र निगम उर्फ राजू को हिरासत में लिया था. अब विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद ज्ञानेद्र निगम की पत्नी ने कहा कि उनके बेटे और पति को छोड़ दिया जाए, क्योंकि विकास दुबे के साथ उनको कोई कनेक्शन नहीं है.

Pushpa Nigam
पुष्पा निगम

शहडोल। कानपुर का गैंगस्टर विकास दुबे आज मध्यप्रदेश के उज्जैन में पकड़ा गया है. आज उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को यूपी एसटीएफ के हवाले कर दिया है और यूपी एसटीएफ उसे लेकर यूपी के लिए रवाना हो गई है. विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उसके साले की पत्नी पुष्पा निगम ने साफ कहा है कि इसमें जो भी गुनहगार हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले और जो निर्दोष हैं, उसको घर जाने दिया जाए. उन्होंने कहा कि अगर मेरे पति इस मामले में आते हैं तो कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और अगर नहीं हैं तो मेरे पति और मेरे बेटे को सुरक्षित घर छोड़ा जाए.

गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद बोलीं पुष्पा निगम

ज्ञानेद्र निगम उर्फ राजू की पत्नी ने कहा है कि विकास दुबे का पकड़ा जाना काफी राहत भरी खबर है मेरे लिए भी प्रशासन के लिए भी, लेकिन मेरे बेटे को आज से चार दिन पहले एसटीएफ की टीम उठाकर ले गई है और जब मेरे बेटे को उठाकर पुलिस ले गई तो मैं तुरंत अपने पति को लेकर शहडोल पहुंची ही थी कि मेरे पति का नाम भी विकास दुबे के साथ जोड़ा जा रहा था, जबकि विकास दुबे के साथ पिछले 14 से 15 साल से हमारा कोई रिलेशन नहीं है. कोई संबंध नहीं है इसके बाद भी मेरे पति का नाम जोड़ा जा रहा है.

ज्ञानेद्र निगम उर्फ राजू की पत्नी ने कहा कि विकास दुबे पकड़ा गया है तो अब मेरे बेटे और पति को सकुशल यहां छोड़ देना चाहिए. विकास दुबे के साले की पत्नी पुष्पा निगम कहती हैं कि विकास दुबे का जो रिलेशन उनके पति के साथ था वो स्कूल के समय में दोस्ती यारी थी, फिर इनकी बहन से लव मैरिज से शादी हुई तो मेरे पति ने तब से विकास दुबे से दूरी बना ली और जब दो कांड में विकास दुबे का नाम आ रहा था तो मेरे पति का नाम भी जोड़ा जा रहा था. यही वजह है कि पिछले 14-15 साल से हम लोग कानपुर छोड़कर यहां एमपी शहडोल में शिफ्ट हो गए थे. पिछले 14-15 साल से हमें कोई दिक्कत भी नहीं थी, लेकिन अब अचानक एक बार फिर विकास दुबे के साथ मेरे पति का नाम जोड़ा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details