मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ढोल-नगाड़ों के साथ नामांकन भरने पहुंची प्रमिला सिंह, शक्ति प्रदर्शन कर दिखाया दम

कांग्रेस प्रत्याशी प्रमिला सिंह ने अनूपपुर में नामांकन फॉर्म दाखिल कर दिया है. इस दौरान उनके साथ शहडोल और उमरिया जिले के प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, मंत्री प्रदीप जायसवाल और कांग्रेस विधायक मौजूद रहे.

By

Published : Apr 6, 2019, 11:23 AM IST

नामांकन दाखिल करने पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी प्रमिला सिंह

शहडोल। मध्यप्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक शहडोल लोकसभा सीट पर इस बार बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच जबरदस्त मुकाबला है. मौजूदा सांसद ज्ञान सिंह के निर्दलीय मैदान में उतरने से शहडोल लोकसभा सीट पर रोमांच बढ़ गया है. 29 अपैल को होने वाली वोटिंग के लिहाज से राजनीतिक दलों ने नामांकन दाखिल कराना शुरू कर दिया है. ढोल-नगाड़ों के साथ भारी समर्थकों के बीच नामांकन दाखिल करने अनूपपुर पहुंचीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रमिला सिंह ने शक्ति प्रदर्शन भी किया.

प्रमिला सिंह ने शहोडल लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया


गाजे-बाजे के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंची प्रमिला सिंह के साथ शहडोल और उमरिया जिले के प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम और मंत्री प्रदीप जायसवाल मौजूद रहे. इसके अलावा शहडोल लोकसभा सीट के तहत आने वाले विधानसभा सीटों के चारों कांग्रेसी विधायक भी मौजूद रहे. पर्चा भरने के बाद प्रमिला सिंह ने क्षेत्र में बेरोजगारी को सबसे बड़ा मुद्दा बताते हुए जनता के बीच जाने की बात कही है.


एक पंथ दो काज करते हुए प्रमिला सिंह ने नामांकन फॉर्म दाखिल करने के अलावा शक्ति प्रदर्शन कर विपक्षी पार्टी को अपना दम दिखा दिया है. शहडोल जिले की जयसिंह विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर विधायक रही प्रमिला सिंह साल 2018 के अंत में हुए विधानसभा चुनाव में टिकट कटने पर कांग्रेस में शामिल हुई थीं, जिसके बाद पार्टी आलाकमान ने उन्हें लोकसभा का टिकट देकर इसका इनाम दे दिया. बीजेपी की हिमाद्री सिंह और कांग्रेस की प्रमिला सिंह के अलावा इस सीट पर सांसद ज्ञान सिंह के निर्दलीय मैदान में होने से यहां मुकाबला बेहद दिलचस्प देखने को मिल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details