मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने मनाया राष्ट्रीय एकता दिवस, शाम को निकाला गया फ्लैग मार्च

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर शहडोल पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों ने राष्ट्रीय एकता की शपथ ली और फिर जिला मुख्यालय के सड़कों पर फ्लैग मार्च किया.

By

Published : Oct 31, 2020, 8:22 PM IST

Police celebrated National Unity Day in Shahdol
पुलिस ने मनाया राष्ट्रीय एकता दिवस

शहडोल।राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर शहडोल पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों ने राष्ट्रीय एकता की शपथ ली और फिर जिला मुख्यालय के सड़कों पर फ्लैग मार्च का आयोजन गया. इसमें पुलिस विभाग के आया अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने शहर वासियों को भी सरदार पटेल के योगदान के बारे में बताया.

पुलिस ने मनाया राष्ट्रीय एकता दिवस

एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर एसपी कार्यालय में पहले पुलिस के आला अधिकारी कर्मचारियों ने राष्ट्रीय एकता की शपथ ली, जहां एसपी ने पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को शपथ दिलाई. उसके बाद शाम के वक्त में जिला मुख्यालय के सड़कों पर पुलिस ने स्तंभ चौक से होते हुए, न्यू गांधी चौक तक फ्लैग मार्च भी निकाला. एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने कहा कि ये रैली जागरुकता और एकता, अखंडता के लिए निकाली गई.

फ्लैग मार्च जय स्तंभ चौक से राजेंद्र टॉकीज चौक होते हुए न्यू गांधी चौक में मार्च का समापन किया गया. कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य, उप पुलिस अधीक्षक वीडी पांडेय सहित पुलिस के कई आला अधिकारी, कर्मचारी और पुलिसकर्मी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details