मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोलः पुलिस ने चार गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

गोहपारू थाना क्षेत्र में पुलिस ने 35 किलो से ज्यादा गांजे के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 1:46 AM IST

Seized hemp
जब्त गांजा

शहडोल। जिले में लगभग पिछले एक साल से लगातार शहडोल पुलिस नशा के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है, जिसमें गांजा तस्करों पर पुलिस लगातार अपना शिकंजा कस रही है. एक बार फिर से शहडोल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले के गोहपारू थाना अंतर्गत इस बार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

चार गांजा तस्कर गिरफ्तार
  • 35 किलो से ज्यादा गांजा जब्त

शहडोल जिले के गोहपारू थाना अंतर्गत एक बार फिर से पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, जहां शहडोल पुलिस ने कार और मोटरसाइकिल से गांजा तस्करी कर रहे 4 लोगों को धर दबोचा है. जिनके पास से 35 किलो 680 ग्राम गांजा मौके से ही जब्त किया गया है.

  • पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

दरअसल गोहपारु पुलिस को मुखबिर ने इसकी सूचना दी. जिसके बाद गोहपारु थाने की पुलिस ने ग्राम सलदा अंकुरी मार्ग पर पर यह कार्रवाई की. जहां एक मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 18 एमएच 6703 में राजकुमार उर्फ संजय गुप्ता ग्राम असवारी का सफेद बोरी में 5 पैकेट में 5 किलो गांजा लेकर बिक्री हेतु सैंपल दिखाने के लिए जा रहा था, तो वहीं उसके थोड़ी पीछे एक सफेद रंग की कार क्रमांक एमपी 18 सीए 0567 में रमाकांत गुप्ता मुकेश गुप्ता एवं अजय सिंह बैठे थे. जो कार की डिग्गी में 30 किलो 680 ग्राम मादक पदार्थ गांजा रखे हुए थे और फिर उसे बेचने के फिराक में थे. जिन्हें मौके से ही गिरफ्तार किया गया, इसके साथ ही माल और वाहनों की जब्ती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details